Saturday, October 5, 2024
Patna

“मुजफ्फरपुर में बिजली गिरने से 2 बच्चे की मौत:एक खेलने के वक्त,दूसरा भैंस को बांधने के लिए निकला था बाहर

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को ठनका की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटनास्थल पर बड़ी संख्य में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना के बाद परिजन में चीत्कार मचा हुआ है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में लिए SKMCH भेज दिया है। मृत मासूम बच्चे की पहचान मोतीपुर थाना क्षेत्र के हरजुरेन गांव के दिवेंद्र राय के बेटे मिथलेश(12) के रूप में हुई है। ये 2 भाई 1 बहन थी। भाई बहन में सबसे छोटा था।

गांव के सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरुआडीह राजीव कुमार(15) के रूप में हुई है। राजीव कुमार की मौत खेलने के दौरान ठनका गिरने से हुई है।

वहीं, मृत मिथलेश के चाचा श्याम कुमार राय ने बताया कि गांव में पेड़ से भैंस बंधा हुआ था। जिसे घर से निकलकर भैंस को बगल के बथान में बांधकर आ रहा था। अचानक आसमान से ठनका गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दी। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए PHC ले गए। लेकिन डॉक्टर ने कहा उसकी मौत हो गई है। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है।

मोतीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में 2 बच्चे के ऊपर ठनका गिरने से मौत हो गई है। इसकी सूचना प्राप्त हुई। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!