Sunday, October 6, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय शहर के महावीर चौक पर लूटने के इरादे से बाईक पर बैठाया,शोर मचाने पर दो बाईक सवार बदमाश गिरफ्तार

दलसिंहसराय,शहर में बदमाश भोली भाले लोंगो से लूटने का नया नया तरीका निकाल रही है.ताज़ा मामला शहर के महावीर चौक कि है जंहा दो बाईक सवार बदमाश एक व्यक्ति को लूटने के इरादे से घर छोड़ने का बहाना बना कर बाईक पर बैठा लिया और छह हजार रुपय छीन लिया. परन्तु उस व्यक्ति के द्वारा शोर मचाने पर दोनों बदमाश पुलिस के गिरफ्तार में आगया.

 

पीड़ित उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेसारी निवासी स्व. पलटन सदा के पुत्र भुखल सदा ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि वह दूसरे राज्य से कमा कर अवध आसाम एक्सप्रेस से अपने घर आने के लिए दलसिंहसराय स्टेशन पर उतरा.जंहा से वह शहर के महावीर चौक पर गए ताकि कोई टेम्पू पकड़ कर वह घर जा सके.

वही चौक पर किसी को लूटने के ख्याल से खड़ा दो बाईक सवार बदमाश भुखल सदा को अपनी जाल में फ़साने के लिए बोले कहाँ जा रहे है.तों भुखल दास बोले महेसारी अपने घर जा रहे है.इसी दौरान उनमे से एक बाईक सवार ने कहा कि वह भी चंदोली जा रहा है.उसको महेसारी चौक उतार देगा.वही अन्य बाते करने लगा.जिसके बाद भुखल सदा उसके बाईक पर बैठ गए.परन्तु वह उजियारपुर कि तरफ ना जाकर गुदरी पुल कि और जाने लगा तों उसे शक हुआ.तभी बाईक चला रहा बदमाश ने उसके बेग से छह हजार रुपया छीन लिया और बोला चुप चाप बैठे रहो नहीं तों अच्छा नहीं होगा.

इतने में वह जोर जोर से शोर मचाने लगे.लोंगो कि भीड़ एवं उसी समय पुलिस कि गाड़ी आगई.पुलिस को देख कर दोनों भागने लगे जिसका पीछा कर पुलिस ने पकड़ लिया.दोनों बदमाश कि पहचान बैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मुरादपुर निवासी सुरेश सिंह के पुत्र लक्षमण सिंह एंव बेलसर ओपी क्षेत्र के पटेरा निवासी शिवजी राय के पुत्र राज किशोर यादव के रूप में हुई है.एंव उसके पास से छह हजार रुपया भी बरामद हुआ है जो भुखल सदा का था.थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!