Monday, September 30, 2024
Patna

“रील बनाने के दौरान 3 दोस्त नदी में डूबे,दो लड़कों को ग्रामीणों ने बचाया, एक की डूबने से मौत

मोतिहारी में नदी किनारे रील बनाने गए तीन दोस्त गए। इसमें से दो को ग्रामीणों ने बचा लिया। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि, एक शव को एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद बरामद किया है। शव मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

घटना मेहसी थाना क्षेत्र के भिमलपुर जंगल के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राजेपुर थाना क्षेत्र के तीन युवक टेंपू पर सवार होकर नदी किनारे रिल्स बनाने के लिए पहुंचे। इसी बीच अचानक टेंपू बूढ़ी गंडक नदी में लुढक गई। जब-तक आसपास के लोग पहुंचते तब तक तीनों डूबने लगे।

गोताखोर ने झिटकहीय गांव के रहने वाले ओमप्रकाश और राजन को नदी से निकाल लिया, तब तक दोनों की स्थिति काफी खराब हो गई थी। दोनों को इलाज के लिए राजेपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

जबकि, राजपुर वार्ड नंबर-3 निवासी महंगी भगत का बेटा विक्की (18 साल) का कही पता नहीं चला। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ के खाफी खोजबीन के बाद विक्की का शव बरामद हुआ।

मेहसी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन दोस्त नदी में डूब गए थे। इसमें दो को समय रहते बाहर निकाल लिया गया। जबकि, एक की डूबने से मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!