Saturday, September 28, 2024
Patna

“प्रेम प्रसंग में फरार किशोरी पटना से बरामद, मंदिर में शादी कर रह रही थी.

शेखपुरा.सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से अपहृत एक 17 वर्षीय इंटर की छात्रा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी का अपहरण लगभग 4 माह पूर्व बदमाशों ने उस वक्त कर लिया, जब घर के सभी लोग गहरी नींद में थे। घटना के संबंध में अपहृत किशोरी की मां के द्वारा स्थानीय सदर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

जिसमे गांव के ही उदय बिंद के पुत्र राजीव कुमार के ऊपर पुत्री का अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाया गया था।उन्होंने बताया कि घटना के बाद अपहर्ता अपहृत किशोरी को अपने साथ पटना के एक मोहल्ले में छिपाकर रखा था। पुलिस दबिश के कारण अपहर्ता किशोरी को मुक्त कर दिया। पटना से शेखपुरा वापस लौटने के क्रम में किशोरी को शेखपुरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि बरामद किशोरी को बुधवार को कोर्ट में प्रस्तुत कर धारा 164 के तहत बयान कलमबद्ध कराया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले के आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अपहर्ता की गिरफ्तारी हेतु पुलिस प्रयास कर रही है। अन्य सूत्रों ने बताया कि बरामद किशोरी प्रेम प्रसंग में गांव के ही युवक के साथ फरार हो गई थी। फरार युवक और किशोरी किसी मंदिर में शादी रचाकर पति-पत्नी के रूप में पटना में रह रहें थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!