Thursday, October 17, 2024
Samastipur

“श्यामल सिन्हा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित:उद्घाटन मुकाबले में समस्तीपुर ने खगड़िया को 110 रनों से हराया

बेगूसराय.बिहार क्रिकेट संघ (BCA) द्वारा आयोजित श्यामल सिंह अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में सेंट्रल जोन का मुकाबला आयोजित किया गया। बरौनी फर्टिलाइजर टाउनशिप के मैदान पर टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला खगड़िया और समस्तीपुर के बीच खेला गया।

उद्घाटन बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इसके बाद खगड़िया के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और समस्तीपुर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए समस्तीपुर ने निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट खोकर 262 रन बनाए और 263 रनों का लक्ष्य दिया। समस्तीपुर की ओर से प्रियांशु कुमार ने 90 रन, सुमन कुमार ने 52 रन और हर्ष ने 46 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए खगड़िया की ओर से प्रिंस कुमार ने 5 और अमन कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किए।दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करते हुए खगड़िया की टीम 34 ओवर में 152 रन पर ऑल आउट हो गई। खगड़िया की ओर से उत्कर्ष आनंद 42 और विनायक ने 23 रन बनाए। जबकि, गेंदबाजी करते हुए समस्तीपुर की ओर से अनुराग ने 3, विक्रांत ने 2, मनदीप ने 2 और कुमार शांडिल्य ने 2 विकेट प्राप्त किए।

इसके समस्तीपुर टीम को 110 रनों से विजेता घोषित किया गया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समस्तीपुर के प्रियांशु कुमार को दिया गया। अंपायर के रूप में अमित रंजन एवं तैयब हुसैन तथा स्कोरर राम और विश्वजीत थे। मौके पर प्रतीक भानु, विश्वजीत कुमार, निराला कुमार, दानिश आलम, मुरारी कुमार, मो. जमशेद एवं रामकुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!