Saturday, October 5, 2024
Patna

श्यामल सिंहा अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में औरंगाबाद की बक्सर पर एकतरफा जीत

बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बीसीए श्यामल सिंहा अंडर-16 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता का दसवां व अंतिम मैच औरंगाबाद डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे औरंगाबाद ने बक्सर को एकतरफा मुकाबले मे 10 विकेट से पराजित कर इस प्रतियोगिता में अपनी तीसरी जीत दर्ज की,सुबह बक्सर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 34 ओवर में ही सभी विकेट खोकर मात्र 82 रन बनाया.

जिसमें रोहित कुमार ने 56 गेंदों में 29 रन बनाये इसके अलावा सोमेश्वर कुमार ने 39 गेंद में 16 रन बनायें शेष बल्लेबाज दहाई की रन संख्या तक भी नहीं पहुंच सके।औरंगाबाद की ओर से विशाल सत्यम ने 13 रन और सौरव कुमार ने 9 रन खर्च करके 3-3 विकेट,बादल कुमार ने 29 रन देकर 2 विकेट और अर्जुन व प्रियांशु ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।

औरंगाबाद की टीम 82 रन का पीछा करते हुए मात्र 6.3 ओवर में ही बिना विकेट खोये 85 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें विकास कुमार ने शानदार अर्धशतक जमाते हुए मात्र 22 गेंद में नाबाद 53 रन बनाये इसके अलावा अनमोल सिंह ने 17  गेंद में नाबाद 33 रन बनाये।प्लेयर ऑफ़ दी मैच की ट्रॉफी विशाल सत्यम को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए औरंगाबाद जिला के पुर्व संयुक्त सचिव विकास सिंह ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग बेगूसराय के शाहिद अख्तर और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय व स्कोरिंग सौरव कुमार व विशाल कुमार ने किया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!