Saturday, September 28, 2024
Samastipur

“श्रेया हत्याकांड के आरोपियों को फांसी देने की मांग: समस्तीपुर में लोगों ने विरोध जताया

समस्तीपुर :राज्य के औरंगाबाद जिले के नवीन नगर में पिछले दिनों एक युवती की अपहरण के बाद गैंगरेप और तेजाब से हत्या कर डेहरी ऑन सोन डैम में फेंक देने के मामले में शहर के सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों ने सोमवार शाम कैंडल मार्च निकाला। दुष्कर्म पीड़ित के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की।

इस मौके पर विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने शहर के SDO कार्यालय के पास से हॉस्पिटल गोलंबर तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान लोगों ने घटना के खिलाफ रोष प्रकट किया। वहीं इस घटना में शामिल दोषियों से फांसी से कम सजा नहीं देने की बात कही।

इस कैंडल मार्च में जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता अविनाश सिंह चंदेल, सामाजिक कार्यकर्ता कांग्रेसी नेता मनीष यादव, जे के यादव, परवीन सिंह, अरविंद यादव, कृष्ण, आशीष, गौरव, विवेक सिंह, रोशन सिंह, दीपक सिंह चौहान, प्रिंस इत्यादि ने शामिल हुए।

कुछ दिन पहले औरंगाबाद में घटित हुई थी घटना

लोगों ने बताया कि बिहार के औरंगाबाद में युवती का अपहरण किए जाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म फिर तेजाब से जलाने और डिहरी ऑन सोन के डैम में शव को फेंक देने का मामला सामने आया था। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर मीडिया की भूमिका भी संदिग्ध है। लोगों ने इस घटना में शामिल लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!