Sunday, October 6, 2024
Patna

“पति के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची महिला को दानापुर थाने में थानेदार ने 3 घंटे तक बैठाकर रखा,आईजी ने किया फोन तो.

पटना.दानापुर के तकियापर की रहने वाली खुशी रंजन की शादी गुजरात में हुई है। उसे एक बेटा है। पति धर्मेश अग्रवाल के बुलाने पर वह मायके से गुजरात गई, पर उसने अपने घर में न रखकर होटल में रखना चाहा। उसने गुजरात के किसी थाने में पति के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। खुशी ने इसकी सूचना दानापुर में रहने वाले पिता आैर परिवार को दी।

पिता आैर परिवार वाले गुजरात गए आैर उसे लेकर दानापुर आ गए। पति अचानक मंगलवार को खुशी के मायके पहुंच गया। बच्चे को लेने की कोशिश की। डरी-सहमी खुशी मंगलवार की रात को करीब 8 बजे दानापुर थाना पति के खिलाफ शिकायत करने पहुंची। थानेदार प्रशांत भारद्वाज को फोन किया पर उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। तीन घंटे तक वह अकेली दानापुर थाने में बैठी रही। इसी बीच जब खुशी के किसी करीबी ने आईजी गरिमा मलिक आैर प्रभारी एसएसपी रौशन कुमार को फोन कर थानेदार के बारे में बताया कि वह लिखित आवेदन नहीं ले रहे हैं तब थानेदार ने खुशी का लिखित आवेदन लिया।

आवेदन में खुशी ने पति पर मारपीट आैर जानलेवा हमले का आरोप लगाया। खुशी ने बताया कि पति मेरे आने से पहले थानेदार से मिलकर गए थे। उन्होंने एसएसपी को लिखित आवेदन बुधवार को दिया है। उस आवेदन में उन्होंने आरोप लगाया कि दानापुर पुलिस पर भरोसा नहीं है। एसएसपी अपने स्तर से मामले की जांच कराएं। मुझे, मेरे बच्चे आैर मेरे परिवार को पति से डर है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!