Saturday, October 12, 2024
Samastipur

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से शांभवी की जीत के बाद थानेश्वर स्थान मंदिर में जुटा पूरा परिवार,मंत्री ने किया रूद्राभिषेक

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से शांभवी की जीत पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी पूरे परिवार के साथ शहर के थानेश्वर स्थान मंदिर में बुधवार को रूद्राभिषेक किया। इस दौरान मंत्रोच्चार से मंदिर परिसर गुंज उठा। बड़ी संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। मंदिर में पूजा अर्चना को लेकर मंदिर परिसर को भव्य तरीके से सजाया गया था। सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे।

पूजा पर बैठने वालों में नव निर्वाचित सांसद शांभवी के पिता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी, उनकी पत्नी, शांभवी की बहन व अन्य रिश्तेदारों के साथ भाजपा के MLC डॉ तरुण चौधरी, विधायक अजय चौधरी, रंजीत कुमार झा, मनीष सिंह शामिल हुए। पूजा के दौरान मंत्री का परिवार समेत एनडीए के नेताओं ने समस्तीपुर के साथ ही राज्य की उन्नति एंव खुशहाली की कामना की।

 

 

मंत्री परिवार द्वारा बेटी की जीत पर थानेश्वर स्थान मंदिर को दस किलो चांदी से बना शिवलिंग मंडल भी मंदिर को समर्पित किया है। पूर्व में इस स्थान पर संगमरमर लगा था। अब शिवलिंग के चारों ओर चांदी की सजा सेज(अरघा) नाग लगाया गया है। जिससे मंदिर के साथ ही शिवलिंग स्थल की भी रोनक बढ गई है। मंदिर परिसर में लाइटिंग की भी अच्छी व्यवस्था करा दी गई है। मतगणना से पहले मंदिर का रंग-रोगन भी करवा दिया गया है।

 

‘नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी का जादू चला है’
शांभवी की जीत के बाद अशोक चौधरी ने दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए कहा कि जो मैं और शांभवी के दादा नहीं कर सके, वह शांभवी ने कर दिखया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता जी 1977 व 1995 में लोकसभा चुनाव लड़े लेकिन सांसद नहीं जा सके। इसी तरह उन्होंने भी 2009 में लोकसभा का चुनाव लड़ा लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। दो पीढी के प्रयास के बाद बेटी लोकसभा जाने में सफल हुई। उन्होंने कहा कि इसके लिए यहां की जनता के साथ ही नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी का जादू चला है तभी तो उन्हें लोगों का अपार समर्थन मिला है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!