Saturday, October 12, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

पुलिस पदाधिकारी जनता की बात को अनसुनी नहीं करें,जनता की समस्याओं को सुनें और समस्या का समाधान करें: डीएसपी

दलसिंहसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विवेक कुमार शर्मा की अध्यक्षता में गुरुवार की शाम क्राइम मीटिंग का आयोजन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में किया गया.जिसमें दलसिंहसराय सर्किल इंस्पेक्टर नीरज तिवारी,महेंद्र राम, दलसिंहसराय अपर थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी, उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार,विद्यापति थानाध्यक्ष फिरोज आलम, घटहो,मंजूला मिश्रा,अंगारघाट संतोष कुमार मौजूद थे.इस दौरान विभिन्न थानों में दर्ज कांडो की बारी बारी से एसडीपीओ ने समीक्षा किया।

 

साथ ही मामलों के त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया. डीएसपी ने विभिन्न थानों में लंबित कांडो के निष्पादन,फरार वारंटियों की गिरफ्तारी का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया.डीएसपी ने कहा कि आपराधिक प्रवृति के लोगों पर पुलिस विशेष निगरानी रखें,रात्रि गश्ती तेज करें, सार्वजनिक स्थलों की सुरक्षा के प्रति सजग रहने तथा पुलिस एवं जनता के बीच के बीच समंवय बनाने की दिशा में कारगर पहल करने का निर्देश दिया.कहा कि थाना आने वाले हर व्यक्ति के साथ अच्छा व्यवहार करें.साथ ही कहा कि जनता की बात को अनसुनी नहीं करें.जनता की समस्याओं को सुनें और समस्या का समाधान करें।

साथ बैंक, डाकघर एवम बाजार पर सतत निगरानी,निरंतर वाहन चेकिंग करने,क्षेत्र के विधि व्यवस्था बनाए रखने हेतु आसामाजिक तत्वों को चिन्हित कर आवश्यक करवाई करने,
तीनों समय निरंतर गस्ती करने त था सुबह के समय स्कूल, रेलवे स्टेशन आदि जगहों पर सतत निगरानी रखने का निर्देश दिया। मौके पर डीएसपी रीडर दीपांशु सिंह समेत पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!