Thursday, October 3, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर-सिवान इंटरसिटी का परिचालन शुरू,कोविड काल से था बंद 

समस्तीपुर.गोरौल सोनपुर रेलमंडल के हाजीपुर – मुजफ्फरपुर रेलखंड की प्रमुख गाड़ी सीवान – समस्तीपुर इंटरसिटी पैसेंजर का परिचालन कोविड काल से बंद था । भारत सरकार के रेलवे बोर्ड ने 24 जून से इसके परिचालन की स्वीकृति दी है। इस ट्रेन के पुनः परिचालन को लेकर गोरौल के यात्रियों एवं आम जनता में खुशी है तथा यहां उत्सवी माहौल बना है। यात्री संघ एवं आम जनता इस ट्रेन के आगमन पर स्वागत की तैयारी कर चुके हैं।

 

 

वहीं दूसरी ओर जनप्रतिनिधि ने भी अपने – अपने अंदाज में सीवान से चलकर गोरौल होते हुये समस्तीपुर जाने वाली 55121 डाउन इंटरसिटी पैसेंजर ट्रेन एवं कर्मियों के स्वागत की तैयारी की है। आम नागरिकों की ओर से लगे फ्लैक्स में इसके लिये वैशाली सांसद के प्रति आभार प्रकट किया गया है । साथ ही वैशाली के विधायक सिद्धार्थ पटेल ने डीआरएम सोनपुर को लिखित पत्र में सूचित किया है कि उनके नेतृत्व में इस ट्रेन का स्वागत स्थानीय लोगों के साथ गोरौल स्टेशन पर किया जायेगा ।

 

वहीं क्षेत्रीय जिला पार्षद रूबी कुमारी ने गोरौल स्टेशन अधीक्षक से मिलकर अलग से पत्र देते हुये सूचित किया है कि उक्त ट्रेन के आगमन पूर्व से प्रस्थान तक ट्रेन एवं कर्मियों के स्वागत में समर्थक यात्री सहित आमलोगों की भीड़ उनके नेतृत्व में रहेगी ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!