Friday, October 18, 2024
Patna

“संदिग्ध स्थिति में मिला विवाहिता का शव:परिजनों ने कार नहीं देने पर हत्या का लगाया आरोप

वैशाली के जंदाहा थाने की पुलिस अधिकारी ने जंदाहा अस्पताल स्थित वार्ड संख्या 05 से संदिग्ध हालत में एक विवाहिता कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मृतका की पहचान जंदाहा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 05 निवासी चन्दन कुमार के 25 वर्षीय पत्नी चंदा देवी बताई गई है। जिसकी शादी पीछले तीन साल पहले हुईं थी और मृतका चंदा देवी के एक साल का एक लड़का भी है। मौत की खबर जैसे ही उसके मायके वालों को लगी सभी उसके ससुराल पहुंच गए।

जहां शव घर में पड़ा हुआ था और सभी ससुराल वाले फरार थे। घटना की जानकारी उसके मायके वालों के द्वारा जंदाहा थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

गला दबाकर की हत्या

मृतका के चाचा दिनेश सिंह ने कहा की भतीजी की शादी तीन साल पहले हुईं थी। सुसराल वालों के द्वारा कार डिमांड किया जा रहा था, जब कार देने में असमर्थता जताई तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। इसी कड़ी में गुरूवार की देर शाम सुसराल पक्ष के लोगों द्वारा उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। जब उसके घर गए तो सभी लोग फरार थे।जंदाहा थानाध्यक्ष शंभू नाथ ने बताया कि एक महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। उसके मायके वालों के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच पड़ताल की तरह ही है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!