Sunday, October 6, 2024
Samastipur

“क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सिवैसिंहपुर ने खेसराहा को हरा कप पर किया कब्जा

समस्तीपुर :मोहिउद्दीननगर,प्रखंड के भदैया में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला मंगलवार को खेसराहा और सिवैसिंहपुर क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। खेसराहा टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 16 ओवर के मैच में खेसराहा की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाया। इसमें अंकुश ने सर्वाधिक 47 रनों का योगदान दिया।

सिवैसिंहपुर की ओर ऋषि ने बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना प्रदर्शित करते हुए 5 विकेट झटके । लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिवैसिंहपुर की टीम महज 10.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाकर कप पर कब्जा कर लिया। सिवैसिंहपुर की ओर से अभिषेक ने 51 रनों की अर्द्ध शतकीय पारी खेली। खेसराहा की ओर से जाकिर व मनमोहन ने 2-2 विकेट हासिल की ।

इस प्रकार सिवैसिंहपुर की टीम 4 विकेट से फाइनल मुकाबले को जीतकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया । टूर्नामेंट कमेटी की ओर से बेहतरीन खेल के लिए सिवैसिंहपुर के हरफनमौला खिलाड़ी ऋषि को मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ़ द सीरीज का पुरस्कार से नवाजा। अंपायर की भूमिका बिटटू व सुभाष ने निभाई। आंखों देखा हाल रवि कुमार सिंह व सुधीर कुमार राय ने सुनाई। विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी संयुक्त रूप से प्रमुख जवाहरलाल राय व पंसस श्याम सुंदर महतो ने प्रदान की।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!