Sunday, June 30, 2024
Patna

“छठी बार का सांसद हूं… आप मुझे सिखाएंगे’, शपथ लेते ही किस पर भड़के पप्पू यादव?

पटना। Pappu Yadav Kiren Rijiju Video पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। उन्होंने अपनी शपथ मैथिली भाषा में ली। खास बात यह रही कि पप्पू यादव जो टी-शर्ट पहनकर गए थे, उसपर ‘ReNEET’ लिखा हुआ था। पप्पू यादव की संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू से भी तीखी नोकझोंक हुई।

Whatsapp Group
Telegram channel

दरअसल, लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद पप्पू यादव ने कुछ नारे लगाए। उन्होंने कहा, रीनीट, बिहार के लिए विशेष दर्जा। सीमांचल जिंदाबाद, मानवतावाद जिंदाबाद, भीम जिंदाबाद और संविधान जिंदाबाद। इसी दौरान सामने बैठे संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने उनको टोक दिया।

किरेन रिजिजू पर भड़के सांसद पप्पू यादव
किरेन रिजिजू के नारेबाजी पर टोकने को लकर पप्पू यादव नाराज हो गए। उन्होंने किरेन रिजिजू को अंगुली दिखाते हुए कहा- मैं छठी बार का सांसद हूं, आप अब हमको सिखाएंगे।

‘आप तो कृपा पर जीते हैं’
निर्दलीय सांसद पप्पू यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने किरेन रिजिजू से आगे कहा- आप तो कृपा पर जीते हैं, मैं अकेला लड़ता हूं। निर्दलीय जीता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं चौथी बार निर्दलीय चुनाव जीतकर संसद पहुंचा हूं।

पप्पू यादव ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया- “शपथ ग्रहण के साथ संसदीय जीवन की एक और पारी शुरू हो गई। उद्देश्य है पूर्णिया मॉडल पूरे बिहार में सेवा, न्याय और विकास की राजनीति का आदर्श बने! शपथ ग्रहण के दौरान #ReNEET का डिमांड किया और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मांग किया!”

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!