Friday, October 18, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

“लड़के के घर पहुंची प्रेमिका:2 साल पहले सहेली के प्रेमी से फोन पर शुरू हुई थी बात,ग्रामीणों ने मंदिर में कराई शादी

मोतिहारी में एक प्रेमिका अपने घर और परिवार को छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। यहां ग्रामीणों ने दोनों की शादी मंदिर में बड़े ही धूम धाम से करा दी है, शादी के बाद दुलहन अपने दूल्हे के साथ अपने ससुराल भी चली गई है। यह मामला कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के बली बेलवा गांव की है।

बता दें कि प्रखंड क्षेत्र के बली बेलवा गांव के उमेश कुमार 3 साल पहले रघुनाथपुर में ईख की बोआई करने गया था। इसी बीच उमेश की एक लड़की से मुलाकात हुई। हालांकि, जिस लकड़ी से उसकी मुलाकात हुई थी। उसकी शादी तय हो गई और इसके बाद उसने अपने सहेली राधिका का नंबर उमेश को दे दिया।

पिता ने शादी से किया था इनकार

इसके बाद उमेश और राधिका दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। दोनों का इश्क कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक दूसरे के साथ पूरा जीवन रहना चाहते थे। इस बीच राधिका ने अपने पिता से उमेश से शादी की बात कही, तो राधिका के पिता ने शादी से इनकार कर दिया।

इसके बाद राधिका घर से निकल कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। इस बात की जानकारी गांव वालों तक पहुंची तो इसके बाद सभी लोगों ने बड़े ही धूम-धाम से दोनों की शादी मंदिर में करा दी। इस शादी के बाद दोनों काफी खुश है। किसी ने पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद 112 की टीम को ग्रामीणों ने वापस कर दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!