Friday, October 4, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर शहर के आजाद नगर में कचरे के पास मिला युवक का शव, नहीं हुई पहचान

समस्तीपुर.नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 34 आजाद नगर मोहल्ला से कचरे के पास एक 25 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। जिसे नगर थाना पुलिस द्वारा जब्त कर ले जाया गया है। हालांकि उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान देखने को नहीं मिला है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक पिछले 15 दिनों से मोहल्ले में दिखाई दे रहा था। वह पीठ पर बोरी लेकर कचरा बिनने का काम करता था और वह कहां से आया था इसकी जानकारी लोगों नहीं है। वह रात में किसी घर के सामने नीचे जमीन पर ही सो जाता था।

लोगों के अनुसार युवक नशापान करने का आदी था। लोगों ने आशंका का व्यक्त करते हुए कहा कि संभवत नशे के ओवरडोज के कारण युवक की मौत हुई होगी। हालांकि पुलिस का मत इससे भिन्न है, नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष प्रताप कुमार सिंह ने बताया कि शव की पहचान नहीं हुई है। मृतक युवक के कचरा बिनने की बात स्थानीय लोगों के द्वारा कही जा रही है, हालांकि पहचान को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि कचरे के पास पड़े शव के इर्द-गिर्द दर्जनों नशीली दवाओं के शीशियां, इंजेक्शन, सिगरेट के खाली पैकेट, सलाई, पानी के खाली बोतल फेंके हुए थे। स्थानीय पुलिस व आसपास के लोगों ने मादक पदार्थ के ओवरडोज से युवक के मौत की आशंका व्यक्त की। शव के शरीर पर मटमैले रंग का हाफ पैंट, आसमानी, लाल और मटमैले रंग के टी शर्ट और हवाई चप्पल है। अपर थानाध्यक्ष प्रताप कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है, मृतक की पहचान नहीं हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!