Tuesday, July 2, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में बैखोफ अपराधियों का तांडव:सकड़ा में बदमाशों ने CSP लूट के दौरान दो लोगों की गोलीमार कर किया हत्या

समस्तीपुर जिला में बैखोफ अपराधियों का तांडव जारी है। रविवार को विभूतिपुर थाना के सकड़ा गाँव में पुलिसिया व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बदमाशों एक के बाद दो लोगों की गोलीमार कर हत्या कर दी। घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सकड़ा गाँव की है। जहां एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे हथियारबंद बदमाशों ने त्रिमूर्ति डेयरी ओर सीएसपी के संचालक के मालिक रजनीश कुमार को पीछे से आकर पिस्टल सटाकर गल्ला की चाभी मांगत कर गल्ला में रखा लग भग 30 से 40 हजार रूपये लूटपाट की।

Whatsapp Group
Telegram channel

घटना को अंजाम देते हुए। ज़ब सभी बदमाश भाग रहे थे तभी सीएसपी में मौजूद महिला ग्राहक के द्वारा शोर मचाने पर महिला को बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं भागने के दौरान डेयरी के कर्मी द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कोशिश के दौरान बाइक के पीछे बैठे एक बदमाश ने उसके सीने में गोली दाग दी। घटना के बाद जुटे लोगों ने डेयरी कर्मी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए।

जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्र पुर अंधेल निवासी स्व जोगी राय के 32 वर्षीय पुत्र अजय यादव में हुईं। वही महिला की पहचान सकड़ा निवासी मंजेश सहनी की 28 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुईं। हालांकि डेयरी के संचालक से कितनी राशि की लूट हुई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वहीं मालिक रजनीश कुमार ने बताया की यहाँ दूध दही के अलावे सीएसपी का काम होता है। गल्ले में रखा लगभग 30 से 40 हजार रुपए लूट की ब lताई जा रही हैं। साथ में एक सोने की चैन भी लेते चले गए।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष राकेश कुमार रंजन, पुलिस बल के साथ घटनास्थल व अस्पताल जाकर जांच पड़ताल में जुटे थे।घटना स्थल पर मौजूद आक्रोशित लोग पुलिसिया व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठा रहे।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!