Monday, September 30, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय: मासिक परीक्षा का परिणाम सह सम्मान समारोह का आयोजन, कई छात्रों को किया गया सम्मानित

दलसिंहसराय:कैरियर वर्ल्ड काली स्थान दलसिंहसराय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सामूहिक योग का कार्यक्रम किया गया जिसमें योग गुरु के रूप में श्री शंकर पोद्दार जी, चंद्रमणि साहू जी ने बच्चों को योग करा कर स्वस्थ होने का टिप्स दिया।इस कार्यक्रम में प्रोफेसर अनिल कुमार गुप्ता, आदि उपस्थित थे।इसके बाद मासिक का परीक्षा का परिणाम सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

 

 

जिसका शुभारंभ मां सरस्वती की आराधना कर, दीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम का उद्घाटन लोक प्रसिद्ध नेत्री समस्तीपुर जिला परिषद क्षेत्र संख्या 27 की जिला परिषद सुनीता शर्मा , प्रोफेसर संजीव कुमार संजू,C.A सुभाष लाल,C.S अमित कुमार पोद्दार,प्रख्यात चित्रकार मोहम्मद सुलेमान जी,एवं करियर वर्ल्ड के प्रशासनिक निदेशक श्री सुधीर कुमार चौधरी जी ने किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रख्यात समकालीन चित्रकार मोहम्मद सुलेमान ने किया ।उसके बाद कैरियर वर्ल्ड कॉमर्स क्लास द्वारा आयोजित मासिक जांच परीक्षा परिणाम सम्मान समारोह में 12वीं कक्षा की पिंकी पोद्दार को प्रथम, कशिश भारती को द्वितीय एवं रिया कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुए।11th में अमृता कुमारी को प्रथम,वंशिका शर्मा को द्वितीय एवं सोनम कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुए।

 

इन सभी को संस्था के द्वारा ट्रॉफी सर्टिफिकेट एवं आर्थिक पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।और साथ ही सर्वश्रेष्ठ उपस्थिति में11वी के सानू कुमार 12A में मनोहर ठाकुर,12बी में आकृति रानी, को ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।सर्वश्रेष्ठ अनुशासन में 11th में नैंसी कुमारी,12A में पूजा सोनी,रतन झा,12बी में सादिल को सम्मानित किया गया।साथ ही सर्वश्रेष्ठ सक्रिय अभिभावक के रूप में 11th से अनमोल की मम्मी (ममता चौधरी ),सोनम के पापा (पप्पू कुमार साह )12A से जयालक्ष्मी के पापा (अजय कुमार ),सुमित की मम्मी (वीणा देवी ),12बी से निधि की मम्मी (नीतू सिंह ),सत्यम के पापा (प्रीतिनाथ झा ) को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में सभी अतिथियों को जीवन दयानी फलदार आम का वृक्ष एवं पुस्तक देकर सम्मानित किया गया । साथ ही साथ कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों के द्वारा जनजीवन हरियाली के अंतर्गत कैरियर वर्ल्ड कैंपस में वृक्षारोपण का भी कार्यक्रम किया गया।

 

 

कार्यक्रम के दौरान भारत के गृह राज्य मंत्री  नित्यानंद  का भी आगमन हुआ।जिन्हे संस्थान के निर्देशक उत्सव जयसवाल जी के द्वारा रामचरितमानस एवं फलदार आम का वृक्ष देकर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन गुरुदेव पटेल ने किया ।धन्यवाद ज्ञापन संस्था के व्यवस्थापक उत्सव जायसवाल ने किया ।इस कार्यक्रम में ,तनीषा सुनील,रोहन,मोती सर , बिन्द बिहारी आयुष, पियूष, पुरुषोत्तम,रूपांशु रौनक,इशांत,आशीर्वाद ,सुमित ,अमित गिरी,प्रियम हर्ष तनु पूजा,सिमरन, एवं सैकड़ों बच्चे शामिल हुए।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!