Thursday, October 10, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय:नव विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या,दो माह पूर्व हुई थी शादी,दो पत्नी को पहले भी छोड़ चुका है आरोपी पति

दलसिंहसराय,शहर के मेन बाजार स्थित काली स्थान वार्ड 5 में शुक्रवार की देर रात ससुराल वाले ने एक नव विवाहिता महिला की फांसी लगाकर हत्या कर दिया. विवाहिता की पहचान काली स्थान निवासी विकास कुमार की पत्नी मौसम कुमारी (19) के रूप में की गई.घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता विनय सिंह माता मंजू देवी सहित अन्य परिजनो ने ससुराल वाले पर बेटी के साथ मारपीट कर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.इधर घटना की सूचना पर पहची पुलिस ने आरोपी पति विकास कुमार को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हैं.वही परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़ कर फरार हो गए.

सूचना पर डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूरी जानकारी लेते हुए थानाध्यक्ष  राकेश कुमार रंजन को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.घटना को लेकर मृतका के पिता खगड़िया निवासी विनय सिंह ने बताया कि दो माह पूर्व 3 अप्रैल को बेटी की शादी बलुआही के ठाकुरवाड़ी में विकास से किया था.महज दो माह में मेरी बेटी की उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दिया. वही मृतका अन्य रिश्तेदार शशि भूषण सिंह के साथ साथ माँ और चाची का रो रो कर बुरा हाल था.मृतका की माँ मंजू देवी ने बताया की बेटी की शादी के बाद वह सही से बात नहीं करती थी.फोन करने पर कई बात छुपा लेती थी.शादी के बाद विदाई तक नहीं हुई थी.आज विदाई को लेकर इसके पिता आने वाले थे लेकिन सुबह फोन करने पर बताया गया की आपकी बेटी मर गई है.इधर पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते में जुटी हुईं थी.मौके पर अपर थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी,दरोगा अन्नू सिंह,रंजीत सिंह,नरेश पासवान सहित कई पुलिस बल मौजूद थे.

आरोपी पति विकास कुमार ने इससे पूर्व भी दो शादी किया था.लेकिन दोनों पत्नी को छोड़ चुका है.मृतका मौसम तीसरी पत्नी थी.

इस संबंध में डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया की मृतक महिला के शव को जप्त किया गया है.एफ. एस.एल की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जांच करते हुए कुछ सेम्पल अपने साथ ले जा रही है.मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!