Friday, October 18, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

“दलसिंहसराय:दो बाइक की टक्कर में जीजा-साले की मौत, NH 28 सातनपुर की घटना

“दलसिंहसराय: में 2 बाइक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई। इसके अलावा एक अन्य बाइक सवार घायल हुआ है। मृतक पहचान खानपुर थाने के धरमपुर रेवरी निवारी मंडल राय का पुत्र विवेक राय और बेगूसराय जिले के तेघड़ा निवासी देवन राय का पुत्र डब्लू कुमार है।

जबकि जख्मी जिले के सरायरंजन थाने के बरबट्‌टा गांव के बच्चू दास का पुत्र हरेरामदास है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान जेब से मिले आधारकार्ड से हुई। घटना उजियारपुर थाने के सातनपुर बहिरा चौर की है।

एक की अस्पताल जाने के दौरान मौत

खानपुर के रेवरी गांव निवासी विवेक कुमार अपने साले डब्लू के साथ एक ही बाइस से ससुराल बेगूसराय के तेघड़ा जा रहे थे। इसी दौरान उजियारपुर थाने के एनएच-28 पर सातनपुर बहिरा चौर में सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। घटना में तेघड़ा निवासी डब्लू कुमार की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि विवेक राय की मौत सदर अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत की सूचना के बाद परिवार के लोगों के बीच मातम छा गया।

जख्मी की स्थिति नाजुक

जख्मी सरायरंजन थाने के बरबट्‌टा गांव निवासी बच्चू दास के पुत्र हरेराम दास की स्थिति नाजुक बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। हरेराम का कहना है कि उनके साथ एक और बाइक सवार युवक था। वो कहां है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। दोनों के परिजन को जानकारी दी गई है। जख्मी का उपचार चल रहा है। घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!