Saturday, September 28, 2024
Samastipur

“देवघर से भतीजी का मुंडन कराकर समस्तीपुर लौट रहे वकील पर जमुई में फायरिंग;पेड़ से टकराई कार,पांच जख्मी

देवघर में भतीजी का मुंडन कराकर लौट रहे समस्तीपुर के रहने वाले अधिवक्ता पर जमुई जिले के काकन गांव के पास अज्ञात हथियारबंद 2 अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। वाहन पर गोली चलने के बाद वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे वाहन पर सवार अधिवक्ता सहित चार लोग घायल हो गये।

सभी घायल को डायल 112 पुलिस की टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल पहुंचाया। घायल की पहचान समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह, चालक रविंद्र कुमार सिंह, भतीजी रचना कुमारी और दुर्गा कुमारी के रूप में की गई है। घटना काकन गांव के पास सुबह करीब 2:00 बजे के आसपास की है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी अधिवक्ता उमेश सिंह 16 जून को अपनी भतीजी रचना कुमारी और दुर्गा कुमारी के मुंडन के लिये पूरे परिवार के साथ देवघर गये थे। जहां से वह 18 जून की सुबह अपने घर समस्तीपुर लौट रहे थे, तभी जैसे ही उनकी कार जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास पहुंची तो लगभग 2:00 बजे सुबह में पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उनके बोलेरो पर गोली चला दी। पहले गोली वाहन के बाएं टायर पर लगी, जिससे वाहन अनियंत्रित होने लगी।

 

तभी दूसरे अपराधी ने दूसरी गोली वाहन के सामने वाले शीशे में मारी जिससे वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में अधिवक्ता सहित कुल चार लोग जख्मी हो गए। सूचना डायल 112 को दी गई तो सभी जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जमुई नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!