Sunday, July 7, 2024
Patna

“16 वर्षीय किशोरी का शव इंद्रपुरी बराज में मिला,पुलिस ने कहा-लड़की ने प्रेम-प्रसंग में की सुसाइड या जिंदा फेंका गया,जाँच चल रहा

औरंगाबाद के नबीनगर से लापता 16 साल की किशोरी का शव करीब 25किमी दूर रोहतास के इंद्रपुरी बराज से मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार किशोरी को एसिड से नहीं जलाया गया, न ही किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है।

Whatsapp Group
Telegram channel

पुलिस यह मान रही है कि किशोरी ने या तो किसी दबाव में सुसाइड किया है या उसे किसी ने पानी में फेंक दिया है। सदर एसडीपीओ-1 संजय कुमार पांडे ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार किशोरी के पेट में पानी मिला है, जो जिंदा पानी में फेंके जाने या गिर जाने के बाद ही मिलना संभव है।

सदर एसडीपीओ-1 के अनुसार किशोरी का शव 3 दिन बाद पानी से निकला था, इसलिए उसकी बॉडी सड़-गल गई थी। उसे पानी से निकालने के क्रम में कई जगहों से स्किन हट गया था। इस कारण लोगों ने उसे जलाए जाने की अफवाह उड़ा दी है, जो गलत है।

उन्होंने बताया कि मामले में 2-3 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिवार के अनुसार घटना प्रेम-प्रसंग में हुई है।बता दें कि औरंगाबाद पुलिस ने एसआईटी बनाकर जांच की थी। शुक्रवार को इंद्रपुरी बराज से शव मिलने के बाद उसकी जिंस से कागज पर लिखा मोबाइल नंबर मिला। इससे ही उसकी पहचान हुई।

मंगलवार को घर से निकली, शुक्रवार को मिला शव

मृतका किशोरी की पहचान नबीनगर के तान्या इंडियन गैस गोदाम के पास के अभय कुमार सिंह की 16 साल की बेटी श्रेया कुमारी के तौर पर हुई थी। श्रेया मंगलवार की सुबह 6:15 बजे घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी। कोचिंग के बाद वो घर नहीं पहुंची तो नबीनगर थाने में श्रेया की मां उर्मिला देवी ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।प्राथमिकी में उर्मिला देवी ने टंडवा थाना क्षेत्र के झरी गांव निवासी संजय सिंह के पुत्र रोहित कुमार, नबीनगर पंचायत के कोसडिहरा गांव निवासी दीपक सिंह की बेटी श्रुति कुमारी और श्रुति की मां को नामजद आरोपी बनाया था।

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

शुक्रवार को शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था। रोड भी जाम किया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने सड़क से जाम हटाया। इसके बाद रात में ही औरंगाबाद SP के निर्देश पर सदर एसडीपीओ-1 के नेतृत्व में विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया गया था।

Kunal Gupta

error: Content is protected !!