Monday, October 7, 2024
Patna

सीने आर्टिस्ट अवार्ड शो में अभिनेता कुंदन हुए सम्मानित,कुंदन राजस्थानी और भोजपुरी एवं साउथ की कई फिल्म कर रहे

हाजीपुर..वैशाली जिला से अभिनय की शुरुआत करने वाले सोनपुर निवासी कुंदन सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अपने अभिनय प्रतिभा के बल पर उन्होंने रोज नई ऊंचाइयों को छू रहे है। मूल रूप से सोनपुर निवासी कुंदन विगत कई वर्षों से मुंबई में रहकर बतौर अभिनेता फिल्म और टीवी सीरियल काम कर बिहार का नाम रौशन कर रहे हैं। पिछले दिनों मुंबई में अयोजित दादा साहेब फालके सीने आर्टिस्ट अवार्ड शो में देश के चर्चित डॉयरेक्टर टीनू वर्मा के हाथों सम्मानित किया गया। बाल कलाकार से अपनी अभिनय की शुरुआत करने वाले कुंदन बगैर किसी फिल्मी बैकग्राउंड के अपने बल बूते फिल्म जगत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

डायरेक्टर टीनू वर्मा “मां तुझे सलाम,” सन्नी देओल की फिल्म “गदर”, आमिर ख़ान स्टारर “मेला” फिल्म मे गुर्जर सिंह के नाम से भी टीनू वर्मा की के भी एक्शन डायरेक्शन के माध्यम से देश ही नहीं विदेशों तक अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। सोनपुर निवासी कुंदन सिंह ने अपनी अभिनय की यात्रा मंच और कई टीवी सीरियल में काम कर अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गये। हाल के दिनों में कुंदन ने राजस्थानी और भोजपुरी एवं साउथ की फिल्म कर रहे हैं।

जिसमें केजीएफ और सालार फिल्म फेम विलेन गुरुड़ा के साथ स्क्रीन साझा करते नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में कुंदन के काम की काफी तारीफ भी हो रही है। कुंदन ने बीते सप्ताह स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले सीरियल सावधान इंडिया में सतिंदर सिंह की भूमिका को सादगी से निभा कर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए।

 

Kunal Gupta
error: Content is protected !!