Sunday, October 6, 2024
Samastipur

“स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के एसी कोच पर पथराव:खिड़की का शीशा टूटा, महिला यात्री घायल

समस्तीपुर.जयनगर से दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस पर पथराव हुआ है। असामाजिक तत्वों ने एम-1, बी-3 और बी-6 बोगी के खिड़की पर पत्थर फेंका। जिससे AC बोगी के खिड़की का शीशा टूट गया।

इस घटना में एसी बोगी में सफर कर रही एक महिला यात्री की आंख में कांच का टुकड़ा लग गया। जिससे वह जख्मी हो गई। ट्रेन समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर रोका गया।मामला दरभंगा और ककरघट्टी के बीच की है। जख्मी यात्री मधुबनी निवासी सुचित्रा देवी हैं। ट्रेन के समस्तीपुर पहुंचने के बाद जख्मी महिला यात्री के परिजनों ने इलाज नहीं होने पर जमकर हंगामा किया। रेल अस्पताल की मेडिकल टीम मौके पर पहुंची।

जख्मी यात्री और मेडिकल टीम के बीच झड़प हुई

टीम ने कहा मरीज का जख्म गंभीर है। इनको ट्रेन से उतारना होगा तभी इनका समुचित इलाज किया जा सकता है। पर जख्मी महिला यात्री के परिजन ट्रेन में ही इलाज के लिए कह रहे थे। इसी बीच जख्मी यात्री और मेडिकल टीम के साथ झड़प हो गई। मौके पर पहुंचे आरपीएफ ने मामले को शांत कराया।

ट्रेन कक्कड़ घाटी स्टेशन पास कर रही थी

घटना के संबंध में बताया गया है कि ट्रेन कक्कड़ घाटी स्टेशन से पास कर रही थी। इसी दौरान स्टेशन के पास खड़े कुछ लड़कों ने ट्रेन की बोगी पर पत्थर मारा। पथराव की इस घटना में एसी बोगी समेत कुछ अन्य बोगी को भी नुकसान पहुंचा। ट्रेन जब समस्तीपुर पहुंची तो घायल यात्रियों का इलाज मेडिकल टीम ने किया।

प्राथमिकी दर्ज की जा रही है

डीआरएम श्रीवास्तव ने कहा कि घायल महिला यात्री का उपचार समस्तीपुर स्टेशन पर किया गया है। शरारती बच्चों ने ट्रेन की बोगी पर पत्थर चलाया था। इस मामले में प्राथमिक की दर्ज की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!