Sunday, September 29, 2024
Samastipur

“इंस्टाग्राम प्यार में भागी युवती, 3 माह की प्रेगनें​​​​​​​​​​​​​​ट होने पर समस्तीपुर में छोड़ लड़का फरार:1 साल पहले असम से दिल्ली आई

समस्तीपुर.असम की रहने वाली एक युवती को समस्तीपुर के कल्याणपुर के रहने वाले मोहम्मद शहादत से 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया। 1 साल पहले असम से भाग कर वह दिल्ली पहुंची। इसके बाद दिल्ली में दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। अभी 3 महीने पहले युवती गर्भवती हो गई।

इसके बाद जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक यह कहकर समस्तीपुर से चला आया कि गांव में चल कर शादी करेंगे। लेकिन ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर पहुंची, युवक उसका मोबाइल और पैसा लेकर स्टेशन पर ही छोड़कर फरार हो गया। अब युवती समस्तीपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी के यहां पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही है।

क्या है पूरा मामला

असम के डुमरी बक्सा की रहने वाली युवती को 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव के रहने वाले मोहम्मद मस्जिद के बेटे मोहम्मद शहादत से दोस्ती हुई। फिर दोनों की लगातार बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। अब दोनों एक साथ जीने और मरने की भी कसमें खाने लगे।पीड़ित युवती ने बताया कि शहादत ने कहा था कि उसके भाई और भाभी दिल्ली में रहते हैं। वह भी दिल्ली में है, तुम दिल्ली चली आओ। यहीं पर शादी कर अपना घर बसाएंगे।

3 माह की गर्भवती

शहादत ने युवती को कहा था कि मेरा भाई का कारोबार दिल्ली में है। शहादत के कहने पर युवती करीब 1 साल पहले दिल्ली पहुंची। शहादत के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी। इसमें उसका भाई साहिल और भाभी भी सहयोग करने लगे। पीड़ित युवती ने बताया कि वह इस दौरान 3 माह की गर्भवती हो गई थी। उसने दो बार अपना चेकअप भी कराया था। इसके बाद वह लगातार शहादत पर शादी के लिए दबाव देने लगी।

इस दबाव के बाद शहादत ने कहा कि वह शादी अपने गांव में करेगा। 12 जून को वह दिल्ली से समस्तीपुर के लिए युवती के साथ चला। 13 जून को समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन जब रुकी तो शहादत उसका मोबाइल और पैसा लेकर फरार हो गया। बाद में जब उसने दूसरे के नंबर से शहादत के मोबाइल पर फोन किया तो शहादत ने बताया कि यहां से चली जाओ नहीं तो अब तुम्हारी हत्या कर देंगे।

इस दौरान वह कल्याणपुर भी गई। कहीं से कोई मदद नहीं मिलने के बाद बुधवार को SP विनय तिवारी के पास पहुंची। हालांकि, एसपी से उसकी मुलाकात नहीं हुई। DSP केके दिवाकर ने इस मामले में महिला थाना को उचित कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है।मुख्यालय डीएसपी केके दिवाकर के आदेश के बाद पीड़ित युवती महिला थाना पहुंचकर आवेदन दी है। उधर, आवेदन मिलने के बाद महिला थाना की पुलिस इस मामले में सक्रिय हो गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!