Sunday, October 27, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

रामपुर जलालपुर तेल डिपो चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पूर्व उप मुखिया सहित दो की हुई मौत,सड़क जाम

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर तेल डिपो चौक के पास एसएच 88 पर गुरुवार की शाम एक ट्रक की चपेट में आने से दबाइक सवार दो व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.वही बाईक पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान बछ्वाडा थाना क्षेत्र के विशनपुर वार्ड 4 निवासी कपलेश्वर राय के पुत्र विशनपुर के पूर्व उप मुखिया दिनेश कुमार राय के रूप में किया गया।

 

बीच सड़क पर ही हादसा होने के कारण गुस्साए लोगो ने बांस बल्ला लगाकर पर करीब दो घंटे तक दलसिंहसराय -रोसड़ा सड़क मार्ग जाम कर दिया.घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोंगो को शांत कराने में जुट गई.
जानकारी देते मृतक के पुत्र दीपक ने बताया कि आज़ ही दोपहर में दिनेश राय अपने चचेरे चाचा घायल केवशर राय के पुत्र अमरेश राय (45) के साथ अपने घर से दलसिंहसराय के रास्ते विभूतिपूर थाना के तरुनिया में अपनी बेटी के रिश्ता के लिए गए थे।

 

वापस आने के क्रम में पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया.ट्रक ने बाईक को पचास मीटर तक घसीटता चला गया.वही पीछा करने में ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया.घटना में दिनेश राय की मौके पर ही मौत हो गई.वही बाईक चला रहे अमरेश राय घायल हो गए.जिसे बेहतर ईलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल से रेफर कर दिया गया.जिसकी मौत भी रास्ते में हो गई.घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन सहित अन्य पुलिस बल व स्थानीय लोंगो द्वारा समझाने बुझाने के बाद जाम समाप्त हुआ जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.घटना को लेकर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया जायेगा.परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. ट्रक को जप्त कर लिया गया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!