Saturday, October 26, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर ससुराल में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव: ओडिशा का रहने वाला था लड़का

समस्तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के क्यौहर गांव में गुरुवार को इमली के पेड़ से लटकता हुआ एक युवक का शव मिला। मृतक युवक की पहचान ओडिशा के झारसुगुडा के किशोर सहनी का बेटा मनोज सहनी के रूप में की गई है।युवक का शव जमीन से करीब 15 फीट ऊंचा पेड़ से साड़ी के सहारे लटक रहा था। हंगामा होने पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

 

 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक युवक की पत्नी करीब 7 महीना पहले ओडिशा से सिंघिया आई थी। इसके बाद करीब 2 महीना पहले मनोज भी ओडिशा से सिंधिया पहुंचा और पत्नी को वापस चलने के लिए कहने लगा। लेकिन उसकी पत्नी वापस ओडिशा जाने को तैयार नहीं हो रही थी। उसकी पत्नी का कहना था कि उसके पिता बीमार हैं। जब वह ठीक हो जाएंगे तब चलेंगे।

 

इसी बात को लेकर आए दिन दोनों में कलह बढ़ता चला गया। लोगों ने बताया कि बुधवार रात भी दोनों के साथ काफी कहासुनी और मारपीट की भी घटना हुई थी। इसके बाद रात करीब 9 बजे मनोज घर से निकल गया। रात में बारिश हो रही थी। इसी कारण रात में लोगों ने खोज भी नहीं की। सुबह जब उसकी खोजबीन शुरू हुई तो गांव के ही इमली पेड़ से लटकता हुआ उसका शव लोगों ने देखा।इसके बाद पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहरा मच गया। इस दौरान बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जुड़ गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए शव को पेड़ से नीचे उतारा।

 

पुलिस पदाधिकारी का बयान

 

सिंघिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। युवक के शव को जब्त कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेजा गया है। अभी युवक के परिवार वाले नहीं पहुंचे हैं। उन्होंने आवेदन भी नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!