Saturday, October 26, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

के. के.पाठक के आने की सूचना से दलसिंहसराय के स्कूल प्रबंधन से लेकर ट्रेनिंग कॉलेज में बना रहा हड़कंप का माहौल

दलसिंहसराय,शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक जहां एक ओर हर दिन विद्यालय निरीक्षण को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं वही शुक्रवार को दलसिंहसराय क्षेत्र में उनके आने की संभावित सूचना से ही स्कूल प्रबंधन से लेकर शिक्षक ट्रेनिंग कॉलेज में हड़कंप का माहौल बना रहा.के के पाठक के निरीक्षण को आने की सूचना से प्रखंड क्षेत्र के अनेक विद्यालय प्रबंधन दिनभर परेशान रहें.अनेक विद्यालय के प्रधान आनन फानन में विद्यालय कि साफ सफाई में व्यस्त दिखे।

शहर से टीचर ट्रेनिंग कॉलेज रामपुर जलालपुर जाने वाले रास्ते के दोनों तरफ ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव व बेहतरीन साफ सफाई कि व्यवस्था नगर प्रशासन द्वारा करवाया गया.साफ सफाई के आलावा सुबह से लेकर स्कूल की छुट्टी होने तक विद्यालयों में शिक्षको के बीच इस बात की चर्चा होती रही कि के के पाठक किस विद्यालय में आएंगे।

वही छुट्टी होने तक क्षेत्र में नहीं पहुँचने पर शिक्षको ने राहत कि सांस ली. रामपुर जलालपुर टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के प्राचार्य विक्रम कुमार ने बताया कि के.के.पाठक के आलावा डिप्टी डायरेक्ट विनीता कुमारी द्वारा कॉलेज का निरिक्षण किया जाना था.परन्तु शाम तक वह नहीं आए.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!