Friday, September 27, 2024
Samastipur

“दो दिनों पहले पत्नी ने थानेश्वर मंदिर समस्तीपुर में प्रेमी से की थी शादी,आज पहले पति का शव सड़क किनारे मिला

समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-पूसा मुख्य मार्ग स्थित गरुआरा में शुक्रवार को सड़क किनारे एक युवक का शव मिला। शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि कहीं अन्यत्र पहले उसके साथ मारपीट की गई है और उसके बाद उसकी हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है।

वहीं सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। मृतक की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा मठ वार्ड एक निवासी राजा राम महतो के पुत्र छोटू महतो (32 वर्ष) के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी दो दिन पहले थानेश्वर मंदिर में अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। इस दौरान छोटू ने जमकर हंगामा भी किया था।

जानकारी के अनुसार छोटू महतो समस्तीपुर शहर में ही रहा करता था। मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के बड़े भाई चंदन कुमार के अनुसार उसके भाई की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है।

 

उन्होंने कहा कि शव के पास से ही एक प्लास्टिक की रस्सी और एक चप्पल भी मिला है। मृतक के चाचा मुकेश पटेल ने बताया कि करीब चार वर्ष पूर्व छोटू महतो की शादी हुई थी। लग रहा है कि पहले मारपीट की गयी, बाद में प्लास्टिक की रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी है। मृतक के मुंह नाक से खून जैसा पदार्थ निकल रहा था।

उन्होंने कहा कि अगर सही से जांच हो तो सारे मामले का खुलासा हो सकता है। वहीं इसको लेकर सदर डीएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि शव की पहचान हो गई है। पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसमें कई बातें सामने आ रही हैं। मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई की जाएगी

Kunal Gupta
error: Content is protected !!