Thursday, September 26, 2024
Patna

बिहार मे प्रेमी के साथ फरार 3 बच्चे की मां,पति बोले प्रेमी कहता है कि पीछा करोगे तो जान से मार देंगे

patna;बांका में तीन बच्चे की मां अपने पति को छोड़कर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ फरार हो गई। गुरुवार को पति ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामला रजौन प्रखंड अंतर्गत एक गांव का है।

 

 

पति का आरोप है कि तीन बच्चों को छोड़कर पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है। आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा है। आसपास से रिलेटिव के यहां भी पूछताछ की लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली है।

 

पति का कहना है कि भागलपुर के रामपुर निवासी उत्तम कुमार बहला फुसलाकर मेरी पत्नी को अपने साथ लेकर भाग गया है। उत्तम कुमार कहने लगा कि मेरा पीछा करोगे तो जान से मार देंगे। मेरी पत्नी को कहता है कि तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो तुमको और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे। तब से मेरे घर वाले डरे और सहमे हुए हैं।

 

 

घटना इलाके में चर्चा का विषय बना है। पति का कहना है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रह गया है। उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है।थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के मामले में जांच कर रही है। महिला के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!