Friday, September 27, 2024
Patna

पटना रेलवे प्लेटफार्म पर अपहरण,ऑटो ड्राइवर के हाथ सौदा फिर ‘शादी’.हैवानियत के बारे मे पढ़े य

पटना रेलवे स्टेशन से सनसनीखेआया है. यहां के प्लेटफार्म नंबर 1 से एक युवक ने नाबालिग विक्षिप्त लड़की को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया. इसके बाद युवक ने उसे बक्सर में एक ऑटो चालक सागर महतो के हाथों बेच दिया. फिर ऑटो चालक ने नाबालिग के साथ कई बार रेप किया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

पुलिस के मुताबिक, ऑटो चालक लड़की के माथे पर सिंदूर लगाकर अपने घर ले गया. मगर, उसकी पत्नी लड़की को घर में घुसने नहीं दी. फिर ऑटो चालक सागर महतो उसे बक्सर स्टेशन के पास दो दिनों तक रखा और वहां कई बार नाबालिग से रेप किया. इसी बीच लड़की के पिता ने पटना स्टेशन के जीआरपी थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी और अपहरण के तीसरे दिन लड़की को बक्सर से बरामद कर लिया.

 

 

पुलिस ने ऑटो चालक और लड़की का मेडिकल कराया. रिपोर्ट में नाबालिग से रेप की पुष्टि हुई. फिर पीड़िता और आरोपी से पूछताछ की गई. इस दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में जो युवक नाबालिग को अपने साथ ले जाता दिखा, उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं, आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

 

मामले में रेल एसपी ने कही ये बात

 

रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बताया कि 27 नवंबर को श्रमजीवी एक्सप्रेस से एक लड़की अपने पिता के साथ इलाज के लिए पटना जंक्शन पहुंची थी. पिता लड़की को पटना स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठाकर कुछ खाने-पीने का सामान लेने गया था. जब वो लौट कर आया तो लड़की वहां नहीं थी. काफी खोजबीन के बाद जब लड़की नहीं मिली तो जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी और लड़की बक्सर स्टेशन पर मिली. इस तरह मामले का खुलासा हुआ.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!