Monday, October 21, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

Success Story:SDM बनने पर अपने गांव कांचा पहुंचे प्रवीण का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत

Success Story:दलसिंहसराय।विद्यापतिनगर !पद्माकर लाला! बीपीएससी(bpsc)परीक्षा पास कर एसडीएम बनें विद्यापतिनगर के लाल प्रवीण कुमार का ग्रामीणों ने बैंड- बाजों के साथ स्वागत किया। सैकड़ों की संख्या में जुटे ग्रामीणों ने मंगलवार को दिल्ली से अपने पैतृक गांव कांचा पहुंचने पर प्रवीण कुमार पर फूलों की बरसात कर दी। जिप्सी पर बैठा कर पूरे इलाके में घुमाया।

सभी के चेहरे पर इस बात की खुशी थी कि हमारे गांव के लाल एसडीएम बन कर पूरे इलाके का नाम रौशन किया है। प्रखंड के कांचा पंचायत निवासी उपेंद्र राय उर्फ पीणा राय के पुत्र प्रवीण कुमार बीपीएससी परीक्षा में 45 वां रैंक हासिल कर एसडीओ बनें हैं। इसी उपलक्ष्य में गाजे- बाजे व फूल मालाओं से स्वागत कर जमकर मिठाइयां बांटी गई। पूरे गांव में जश्न जैसा माहौल था।

 

 

बताते चलें कि बिहार लोक सेवा आयोग परीक्षा में तीसरे प्रयास में प्रवीण ने उक्त सफलता पाई है। मौके पर पैक्स अध्यक्ष अखिलेश राय, मुखिया प्रतिनिधि रंजीत कुमार राय, विनोद राय, मिथिलेश राय, अमित कुमार, विजय कुमार आदि सैकड़ों लोगों ने स्वागत किया।
वही प्रवीण कुमार ने कहा कि“यह मेरे लिए बहुत गौरव की बात है कि रिजल्ट घोषित होने के बाद अपनी जन्म स्थली पर पहुंचने पर मेरा इतना भव्य स्वागत हो रहा है। एक पिता के लिए इससे बड़ी गौरव की बात क्या होगी कि आज उनका बेटा एसडीएम बन कर घर लौटा हैं।”

Kunal Gupta
error: Content is protected !!