Saturday, October 19, 2024
PatnaSamastipur

समस्तीपुर की महिला ने पटना मे 3 मंजिला भवन से लगायी छलांग,मौत

Samastipur news:- राजधानी पटना में बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या कर ली। घटना जिले के बुद्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। मृतका की पहचान रेणु देवी उर्फ सविता (60) के रूप में हुई है, जो समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। पटना में रहकर अनिल सिंह के यहां एक बुजुर्ग महिला की देखभाल करती थी।

 

दाई का काम करती थी महिलाः

घटना मंगलवार की सुबह की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार मृतका अनिल कुमार सिंह के यहां दाई का काम करती थी। वहीं रहकर अनिल सिंह की मां का देखभाल करती थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अनिल सिंह के मकान में ओयो होटल का भी संचालन होता है। पुलिस अनिल सिंह से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि महिला मंगलवार की सुबह 8 बजे बहाना बनाकर छत पर गई थी और वहीं से छलांग लगा दी है। लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। वहीं एक बुजुर्ग महिला की आत्महत्या से लोग हतप्रद हैं। इस घटना को लेकर चर्चा तेज हो गई है। हालांकि स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है।

 

 

 

“घटना की जानकारी मिली है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला छत से गिर गई है, जिससे उसकी मौत हो गई है। मकान मालिक से घटना की जानकारी ली गई है। मौत का कारण कुछ और भी हो सकता है, इसकी जांच की जा रही है।”कृष्ण मुरारी प्रसाद, लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी

Kunal Gupta
error: Content is protected !!