Thursday, October 17, 2024
Samastipur

Samastipur:बाइक-स्कार्पियो के बीच सीधी टक्कर में एक की मौत:बहन के यहां से छठ का प्रसाद देकर लौट रहा था युवक

Samastipur जिले के मुसरीघरारी थाने के एनएच 28 पर भट्‌ठी चौक के पास बुधवार दोपहर बाइक और स्कार्पियो के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका मित्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उधर, इस घटना में भाग रहा स्कॉर्पियो चालक का वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे करीब 10 फीट गढ्‌ढे में पलट गई। जिससे स्कार्पियो का चालक भी जख्मी हो गया। जख्मी का उपचार एनएच पर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में हो रहा है।

मृतक की पहचान जिले के घटहो थाने के मूसापुर गांव के रामनाथ महतो के पुत्र प्रदीप कुमार महतो 22 वर्ष के रूप में की गई है। स्कार्पियो चालक की पहचान नहीं हो पाई है। जबकि जख्मी उजियारपुर थाने के भगवानपुर देसूआ गांव के अभिषेक कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

सदर अस्पताल में जुटी लोगों की भीड़
घटना के संबंध में मृतक का भाई सुरेश कुमार महतो ने बताया कि उनका भाई अपने मित्र अभिषेक के साथ छठ का प्रसाद देने के लिए बहन के यहां मुजफ्फरपुर गया हुआ था। दोपहर वह बाइक से वापस घटहो लौट रहा था। इसी दौरान एनएच 28 पर भट्‌ठी चौक के पास सामने से आ रही स्कार्पियो ने उसे ठोकर मार दी। इस दौरान स्कार्पियो भी सड़क किनारे गढ्‌ढा में पलट गई। इस घटना में मौके पर ही प्रदीप की मौत हो गई। जबकि अभिषेक और चालक को लोगों ने उपचार के लिए मुसरीघरारी चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

मुसरीघरारी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!