Wednesday, October 23, 2024
Patna

5 महीने पहले हुई शादी,अब संदिग्ध हालत में नव विवाहिता की मौत:परिजन बोले- गला दबाकर की गई है हत्या

patna;नालंदा में रविवार की रात संदिग्ध हालत में ससुराल से नवविवाहिता का शव पुलिस ने बरामद किया है। मामला चण्डी थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरी गांव का है। मृतका की पहचान रवि कुमार की (22) वर्षीया पत्नी मोनी देवी के रूप में हुई है।

 

 

मृतका के भाई चंदन कुमार ने बताया कि उन्हें पुलिस ने जानकारी दी है कि उनकी बहन की मौत हो चुकी है। इसके बाद वे लोग बहन के ससुराल पहुंचे,सियत के हिसाब से सारा सामान दिया गया था। घटना को अंजाम देने के बाद पूरा परिवार घर छोड़ फरार हो गया है।

 

 

5 महीने पहले ही थी शादी

 

फिलहाल परिजनों को हत्या के कारणों की वजह पता नहीं है। 5 महीने पूर्व ही पटना जिला के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अड्डा मकसूदपुर गांव निवासी नरेश दास ने अपनी पुत्री मोनी कुमारी की शादी नालंदा जिला के चण्डी थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरी गांव निवासी ललन दास के बेटे रवि कुमार से किया था। युवक राजमिस्त्री का काम करता है।

 

चण्डी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें गांव के चौकीदार के द्वारा सूचना मिली कि एक महिला अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मायके वालों को इसकी सूचना दी गई। ससुराली परिवार घर में मौजूद नहीं था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!