Thursday, October 17, 2024
DarbhangaPatna

पहली बार दरभंगा एयरपोर्ट पर रात में विमान ने दिल्ली के लिए भरी उड़ान, यात्रियों ने कहा…

Patna:दरभंगा एयरपोर्ट से बड़ी खबर है जहां पहली बार रात अंधेरे में यात्रियों को लेकर आई विमान की पहली बार लैंडिंग करवाई गई और उसके फिर टेकऑफ भी सफलता पूर्वक किया गया। विमान में यात्री काफी खुश दिखे।

 

बताया जाता है कि दरभंगा एयरपोर्ट पर मंगलवार की रात दिल्ली से स्पाइसजेट की फ्लाइट लगभग 3 घंटे लेट से 189 यात्रियों लेकर दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची। उसके बाद फिर 174 यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना हो गयी।

 

 

 

 

अंधेरे में लैंडिंग भी करवाई गई

 

रात के अंधेरे में एयर फोर्स अथॉरिटी और एयरपोर्ट ऑथिरिटी ने सफलतापूर्वक लैंडिंग और ऑफ कराया। यह स्पेशल एयरफोर्स द्वारा विशेष परमिशन से हुआ। इसको लेकर यात्रियों के अंदर काफी खुशी थी।दरअसल, दिल्ली से दरभंगा की फ्लाइट को 3 बजकर 10 मिनट में दिल्ली से दरभंगा और 3 बजकर 40 मिनट में दिल्ली के लिये रवाना होना था। लेकिन, फ्लाइट काफी लेट हो गयी फिर एयरपोर्ट अथॉरिटी और स्पाइस जेट ने यात्रियों की सुविधा को लेकर अंधेरे में लैंड और टेकऑफ सफलता पूर्वक कराया।

 

 

 

सुविधा होने से लोगों को काफी सहूलियत होगी

 

दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरे यात्री ने कहा कि यहां एयरपोर्ट पर चल रहे लाइटिंग के काम शीघ्र पूरा कर लेना चाहिए। देर रात को विमान की लैंडिंग कराई गई इससे हम काफी खुश हैं। रात को विमान उतरने की सुविधा होने से लोगों को काफी सहूलियत होगी। इस सम्बंध में एक यात्री सुबोध कुमार ने कहा कि यह दरभंगा वासियों के लिए बड़ी उपलब्धि है कि अब हमलोग रात को भी यहां के एयरपोर्ट से उड़ान भर सकेंगे और उत्तर सकेंगे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!