Saturday, October 19, 2024
DalsinghsaraiSamastipursports

दलसिंहसराय की बेटी मोनिका का बिहार सिनियर महिला फुटबॉल टीम में हुआ चयन

दलसिंहसराय की बेटी का चयन हुआ़ बिहार सिनियर महिला फुटबॉल टीम में हुआ है. हिमाचल प्रदेश में चल रहे 19 से 29 नवम्बर तक होने वली बिहार सिनियर महिला फुटबॉल में दलसिंहसराय गुरूदेव स्पोर्ट्स क्लब कि मोनिका कुमारी का चयन हुआ है.बता दे कि मोनिका दलसिंहसराय गुरूदेव स्पोर्ट्स क्लब के तरफ से छात्रधारी इंटर विद्यालय के मैदान में सालो से प्रेक्टिश कर रही थीं.

 

वहीं गुरूदेव स्पोर्ट्स क्लब के कोच नवाल कुमार एंव मनैजर राधेश्याम पासवान ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दलसिंहसराय शहर के गांधी रोड़ निवासी मनोज महतो की पुत्री मोनिका कुमारी गुरूदेव स्पोर्ट्स क्लब में काफी टाइम से प्रैक्टिस कर रही थी और अपने टीम के लिय खेलती थी.मोनिका के अच्छे खेले को देखते हुए बिहार सिनियर महिला फुटबॉल टीम मे शामिल किया गया.पहले अपने गुरूदेव स्पोर्ट्स क्लब के लिय खेलती थी अब अपने बिहार के लिय खेलेगी.वही कोच नवल कुमार ने अपने टीम के तरफ से मोनिका को आशीर्वाद देते हुए कहा कि मोनिका अच्छी फुटबॉलर है और आगे भी अपने शहर का नाम रोशन करते रहेगी।

 

इसे लेकर संजय सोनी,दिलिप कुमार चौधरी,जमील अख़्तर,विकाश पार्थ सारथी,डा.सुनील सिंह,मो इस्लाम,कुंदन ठाकुर,कुंदन कुमार झा,राजीव कुमार,मुकेश कुमार राय ने बधाई देते हुए उसके उज्वल भविष्य की कामना किया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!