Tuesday, October 22, 2024
Patna

Bihar ;छठ पूजा से लौट रहे 6 लोगों को गोलियां से भूना, 2 की मौत,एकतरफा प्यार में खूनी वारदात

Patna:bihar के लखीसराय में छठ घाट से लौट रहे एक परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. बेखौफ बदमाशों द्वारा कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में अंधाधुंध फायरिंग की गई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली लगने की सूचना है. इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई और 4 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

 

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गोलीबारी की घटना में घायल परिवार के सभी लोगों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जो सगे भाई थे. दोनों भाइयों की पत्नियां, पिता और बहन घायल हैं. डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रौशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त की. कबैया थाना पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है.

 

एकतरफा प्यार में पड़े हमलावर ने वारदात को दिया अंजाम

 

 

लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोग छठ घाट से लौट रहै थे. उनके घर के पास ही उन्हें गोली मारी गयी. गोली मारने वाला आरोपी उनका पड़ोसी है, जिसका नाम अशीष चौधरी है. लगभग 10 दिन पहले हमलावर का इस परिवार संग विवाद हुआ था. लखीसराय के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मामला एक तरफा प्यार का है.

 

 

उन्होंने बताया कि आशीष चौधरी नाम का युवक अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था. इसी से नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की. मृतकों की पहचान चंदन झा एवं राजेंद्र झा के रूप में हुईद है. शशिभूषण झा, दुर्गा झा, लवली देवी, प्रीति देवी गोली लगने से जख्मी हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!