Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

Breaking;शादी समारोह में बाईक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली,समस्तीपुर से गंभीर हालत में रेफर

Breaking News, Samastipur News; मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक पर सोमवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को सिर में गोली मार दी है. स्थानीय लोगों ने उसे गम्भीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया है.

 

 

घटना उस समय हुई जब वह एक शादी समारोह स्थल के बाहर सड़क पर खड़ा था. जख्मी युवक हरपुर एलौथ वार्ड 45 के मो. सबीर का 20 वर्षीय पुत्र मो. एहसान बताया जाता है. उसकी स्थिति काफी नाजुक बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए हैं.

 

 

 

जख्मी युवक के परिजनों ने बताया कि वह इंटर का छात्र है. सोमवार की शाम पड़ोसी मो.वसीम की लड़की का शादी था. वहां बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी. एहसान भी शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए उनके घर पर गया था. शादी समारोह स्थल के पास ही एक मित्र के दरबाजे पर बैठ कर बातचीत कर रहा था. इसी दौरान स्पेलेन्डर बाइक से दो युवक आए और कमर से पिस्टल निकालकर उस पर फायरिंग कर दी.

 

 

गोली एहसास के सिर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा. गोली मारने के बाद बदमाश समस्तीपुर- मुसरीघरारी मेन सड़क की ओर भाग निकले. इघर, घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग इस घटना को लेकर कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!