Thursday, October 24, 2024
Patna

बिहार के विवेक व श्रेया रानी ताइक्वांडो में करेंगे राज्य का प्रतिनिधित्व,गोवा हुए रवाना

पटना।37वीं नेशनल गेम्स के ताइक्वांडो स्पर्धा में बेगूसराय की श्रेया रानी अंडर-62 किलोग्राम भार वर्ग और पटना के विवेक प्रकाश 87 किलोग्राम अधिक भार वर्ग में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे। ये खिलाड़ी नेशनल गेम्स के लिए गोवा रवाना हुए। ताइक्वांडो का आयोजन गोवा के पोंडा स्थित मल्टीपर्पस इंडोर स्टेडियम मे 31 अक्टूबर से 3 नवंबर तक किया जाएगा। यह जानकारी बिहार ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव समता राही ने दी।

 

 

श्रेया जीत चुकी है कांस्य पदक

 

समता राही ने बताया कि श्रेया ने गुवाहटी (असम) में आयोजित 39वीं सीनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे कांस्य पदक जीतने और विवेक प्रकाश के उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर नेशनल गेम्स के लिए चयन हुआ है। नेशनल गेम्स मे भाग लेने पर संघ के पदाधिकारियों में हर्ष का माहौल है।

 

सभी ने दी बधाई और शुभकामनाएं

 

खिलाड़ियों के रवानगी के समय संघ की अध्यक्ष शशिबाला बदानी, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण, पटना के महानिदेशक सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविंद्र शंकरण, बिहार ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष अब्दुल बारी सिद्दीकी, सचिव मुस्ताक अहमद, बिहार ताइक्वांडो संघ के महासचिव राजेश कुमार साहु, उपाध्यक्ष बीरेन्द्र कुमार, अरुण कुमार, नन्दू कुमार, कोषाध्यक्ष मनीष चन्द्र रॉय, कार्यकारिणी सदस्य धर्मेंद्र कुमार, आदि ने बधाई और शुभकामनाएं दी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!