Sunday, September 29, 2024
DarbhangaPatna

दरभंगा में जहरीली शराब से 2 की मौत:परिवार बोले-5 लोगों ने पी थी शराब,जाँच मे जुटी पुलिस

दरभंगा में दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई हैं और दो लोगों की हालत गंभीर हैं। इसमें एक का इलाज समस्तीपुर और दूसरे का इलाज DMCH में चल रहा है। मृतक के परिजन जहरील शराब पीने से मौत की आशंका जता रहे हैं। घटना हायाघाट प्रखंड के मकसूदपुर गांव की है।

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की शाम लालटून सहनी (55) अर्जुन दास (29), संतोष कुमार दास (26), भूखला सहनी (50) समेत 5 लोग एक साथ बैठकर देसी शराब। सोमवार की सुबह चार लोगों की अचाकन तबीयत बिगड़ने लगी। फिर आनन-फानन में परिवार वाले उन्हें इलाज के लिए हायाघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इसमें संतोष कुमार दास और भूखला सहनी की मौत हो गई।

 

लालटून सहनी के परिवार वाले बेहतर इलाज के लिए DMCH में भर्ती कराया और अर्जुन दास को समस्तीपुर में इलाज चल रहा है।

 

लालटून रोजाना पीता था शराब

 

लालटून सहनी की बेटी पार्वती देवी ने बताया कि ये लोग रोजाना शराब पीते थे। मेरे पिता को शराब नहीं पीने पर नींद नहीं आती है। रविवार की शाम कुछ लोगों ने एक साथ शराबी पी। इसमें भूखला सहनी की मौत सुबह 8 बजे और संतोष कुमार दास की मौत 10 बजे हुई है। इसमें एक मेरा चाचा और एक रिश्ते में भाई हैं।

 

पार्वती ने बताया कि मेरे पिता को DMCH में भर्ती कराया गया है, लेकिन डॉक्टर कुछ जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे घर के पास में दिनेश दास नाम का दिव्यांग है। वो शराब बनाता है या कहीं और से लाता है और वहीं शराब बेचता है।

 

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

 

इस संबंध में हायाघाट थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मौते शराब पीने या किसी अन्य कारण से हुई है। यह जांच के बाद पता चल सकेगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!