Sunday, October 27, 2024
Patna

Bihar News;पति-पत्नी के रिश्ते शर्मसार,फैशन डिजाइनर की हत्या,मां बोली- प्रेग्नेंट थी बेटी,मार पटना

पटना।Bihar News ।बिहार के पूर्णिया जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स पत्नी को दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए मायके लेकर जाने के बहाने ऑटो से निकला. रास्ते में जलालगढ़ के करीब ऑटो को रुकवाया. इसी बीच पीछे से आए दो बाइक सवारों ने फायरिंग कर महिला की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर जलालगढ़ थाना पुलिस पहुंची. 

 

मामला जिले के रामबाग का है. यहां रहने वाले ललन यादव की शादी पिंकी कुमारी उर्फ किरण से साल 2009 में हुई थी. वो अररिया जिले के काली बाजार वार्ड नंबर-14 की रहने वाली थी. पेशे से फैशन डिजाइनर पिंकी कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में दिल्ली से लौट आई थी.

  1. इसे भी पढ़े
    स्पेशल ट्रेन:मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी छठ पूजा स्पेशल ट्रेन 
  2. राकेश ऑटोमोबाइल में बजाज बाइक की Pulsar N 150 की हुई लांचिंग 
  3. राहुल गांधी का अलग अंदाज,विजयभेरी यात्रा के दौरान राहुल ने 
  4. “Love Story :रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत,बंगाल की युवती को बिहार के युवक से हुआ प्यार;घर से भागी तो पुलिस ने पकड़ा 
  5. समस्तीपुर के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा में पहली बार ड्रोन पायलट के ट्रेनिंग की हुई शुरुआत

 

 

‘बचने के लिए दामाद ने झूठी कहानी रची’

पिंकी के पिता रामानंद यादव ने बताया, गुरुवार को बेटी ने शाम 7:30 बजे कॉल की. उसने बताया कि मायके आ रही है. रास्ते में थी तभी दामाद की कॉल आई. उसने बताया कि किसी ने पिंकी के पेट में गोली मार दी है.

 

आरोप है कि ये हत्या दामाद ने ही की. बचने के लिए उसने झूठी कहानी रची. बेटी और दामाद के बीच अक्सर झगड़ा होता था. बेटी के नाम जो कीमती जमीन थी, उसे दामाद अपने नाम करवाना चाहता था. 20 दिन पहले भी उसने बेटी को बुरी तरह से पीटा था. ससुराल वाले उसे मायके नहीं आने देते थे.

 

 

‘दामाद ने हत्या की, बेटी 3 महीने की गर्भवती थी’

 

वहीं, मृतका की मां का कहना है, दामाद ने हत्या की है. शादी के बाद जब बेटी दिल्ली में रहती थी, तब भी दामाद मारपीट करता था. वीडियो कॉल करके दिखाता था. बेटी 3 महीने की गर्भवती थी. वहीं, भाई ने कहा कि ललन यादव और प्रदीप यादव ने हत्या की है. वो बहन से बात नहीं करने देता था. व्हाट्सएप पर भी बहन रिप्लाई नहीं करती थी. शादी के वक्त झूठ बोला गया था कि ललन सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

 

दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही

 

मामले को लेकर सदर डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि महिला के पति ने साजिश कर हत्या की. जिस ऑटो से वो युवती को लेकर जा रहा था उसका चालक उसका रिश्तेदार ही था. खुद आरोपी ने स्वीकार किया है बाइक से पीछा करने वाले दो व्यक्ति भी रिश्तेदार हैं. सभी ने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाइक सवार दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!