Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

Samastipur news;ट्रक की ठोकर से कोचिंग से लौट रही छात्रा की मौत,डॉक्टर बनने का था सपना

Samastipur news:हसनपुर थाना क्षेत्र के परोड़िया में शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान परोड़िया निवासी संतोष कुमार पंडित की 15 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी उर्फ स्वीटी के रूप में की गई। दसवीं की छात्रा सोनी डॉक्टर बनने की तमन्ना लेकर पढ़ाई कर रही थी।

 

वह कोचिंग से पढ़कर परोड़िया स्थित अपने घर लौट रही थी। इसी क्रम में रोसड़ा से सिंघिया की ओर जा रहे एक असंतुलित ट्रक ने परोड़िया गांव में ही मुख्य सड़क पर छात्रा को रौंद दिया। घटना में ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।

 

इधर, घटना स्थल पर जुटे लोगों ने ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया और परोड़िया गांव में ही मुख्य सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष निशा भारती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। आक्रोश के कारण रोसड़ा-सिंघिया मुख्य मार्ग करीब एक घंटा तक जाम रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक को हिरासत में लिया है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!