Friday, October 25, 2024
Patna

Bihar News;बर्थडे नाइट पर छात्रा का शव फांसी से लटका मिला,मां ने कहा मर्डर के बाद वेंटिलेशन तोड़कर भागा प्रेमी 

पटना।bihar news.बिहार के गोपालगंज में एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने अपने जन्मदिन पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतका की पहचान अफसाना खातून के रूप में हुई है. जो एसएस बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 9वीं की छात्रा थी. घटना सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

 

मृतका के परिजनों ने उसकी अम्मी के ब्वॉयफ्रेंड पंकज कुमार पर हत्या कर फांसी के फंदे में लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने घटनास्थल से कई साक्ष्य बरामद किए हैं, जिसके आधार पर मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच चल रही है. बुधवार को छात्रा का बर्थडे था. स्कूल में उसने अपनी सहेलियों को मिठाई खिलाई और घर आकर केक काटा. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है, लेकिन अचानक छात्रा ने रात में फांसी लगा ली.

 

बर्थडे पर नाबालिग छात्रा ने लगाई फांसी

 

 

पुलिस ने वीडियोग्राफी कराने के बाद रस्सी को काटकर छात्र की शव को नीचे उतरा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उधर, घटना के बाद से आरोपी फरार है. मृतक लड़की की बुआ ने बताया कि आरोपी उसी घर में रहता था और उसकी अम्मी का उसके साथ प्रेम प्रसंग था. रात में हत्या के बाद सुसाइड का एंगल देने के लिए फांसी के फंदे पर उसे लटका दिया. इस घटना के बाद से आरोपी पंकज फरार है. पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है.

 

 

 

पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी

 

इस मामले पर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक लड़की की साधु चौक में हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही है. दोषी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!