Monday, October 21, 2024
Patna

Patna :सेक्स रैकेट का खुलासा,घंटे के हिसाब से रूम, नाबालिग सहित आपत्तिजनक हालत में मिले 5 कपल

Patna :सेक्स रैकेट का खुलासा,घंटे के हिसाब से रूम, नाबालिग सहित आपत्तिजनक हालत में मिले 5 कपल

Patna News:बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हुआ है. यहां राजीव नगर एरिया के नेपाली नगर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा और 4 कपल, 1 नाबालिग लड़का-लड़की को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस पहुंची तो कमरों में लड़का लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले. थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना मिल रही थी कि होटल की आड़ में देह व्यापार चल रहा है, इसी के बाद पुलिस ने छापा मारा.

 

जानकारी के अनुसार, यह मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर का है. यहां स्थित एक होटल में करीब 20 कमरे हैं. यहां काफी दिनों से युवक और युवतियों का जमावड़ा लग रहा था. सूचना के बाद जब पुलिस टीम पहुंची तो कमरों में लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस का कहना है कि होटल में अवैध तरीके से लड़के-लड़कियों को रूम मुहैया कराया जाता था और घंटे के हिसाब से पैसा वसूला जाता था.

 

 

पुलिस ने होटल के मैनेजर समेत एक अन्य को गिरफ्तार किया है. जो लोग मौके पर होटल में मिले, उन सभी का रजिस्टर में नाम पता दर्ज नहीं था. पुलिस को 4 बालिग और एक नाबालिग कपल मौके पर मिला, जिन्हें पकड़कर पुलिस थाने ले गई.

 

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने क्या बताया?

 

राजीव नगर थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि शुक्रवार को राजीव नगर थाने की पुलिस ने महावीर कॉलोनी में घेराबंदी कर छापेमारी की. होटल से 4 कपल, 1 नाबालिग लड़का-लड़की को हिरासत में लिया गया है. एक नाबालिग लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसे लड़कों के द्वारा ब्लैकमेल कर होटल में लाया गया और डरा धमकाकर उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की जा रही थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी है. नाबालिग को शेल्टर होम भेजा जाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!