Thursday, September 26, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर;दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे 2 भाइयों को मारी गोली,दोनो की हुई मौत

समस्तीपुर में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने दो सहोदर भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना उस वक्त हुई जब कारोबारी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। बुधवार की रात घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। मृतक कारोबारी की पहचान पांचूपुर गांव के ही अमित चौधरी और सुमित चौधरी के रूप में की गई है।

घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पर रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। मामले की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोग रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में जुटे हुए हैं।

घटना की सूचना पर जुटी पुलिस
घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि सुजित और अमित पांचूपुर में ही किराना का कारोबार करते हैं। देर रात करीब साढे दस बजे किराना दुकान बंद करने के बाद दोनों भाई बाइक से घर पांचूपुर पबड़ा लौट रहे थे। इसी दौरान पांचूपुर चोखवा पोखर के पास पूर्व से धात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ दोनों भाइयों पर फायरिेंग कर दी। जिससे मौके पर ही अमित की मौत हो गई। जबकि गोली की आवाज पर गांव से दौड़े लोगों ने दोनों को उठाकर रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने सुमित को भी मृत घोषित कर दिया।

रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में जुटी लोगों की भीड़
घटना की सूचना के बाद पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि हत्या के पीछे क्या कारण यह अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार के लोग भी नहीं बोल पा रहे हैं। पुलिस भी अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।

क्या कहती है पुलिस

रोसड़ा के डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए वह खुद भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए है। परिवार के लोग भी अभी कुछ नहीं बोल रहे। पुलिस अपने स्तर से अभी मामले की जांच कर रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!