Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई:रेप,छिनतई समेत कई मामलों में 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर नगर पुलिस ने रेप, छिनतई समेत विभिन्न मामलों में शामिल पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। रेप मामले में लंबे समय से फरार चल रहे शहर के धर्मपुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद शाहनवाज को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा। अपर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया एक महिला ने शाहनवाज पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। वरीय पुलिस पदाधिकारी ने अनुसंधान में उसे दोषी पाते हुए गिरफ्तारी का आदेश जारी किया था।

 

 

छिनतई के मामले में दो गिरफ्तार

 

इधर, नगर पुलिस ने छिनतई के पुराने मामले में गोपालगंज और बेगूसराय में छापेमारी कर इस कांड के आरोपी गोपालगंज निवासी प्रिंस कुमार और बेगूसराय के तेघरा गांव के रहने वाले रौशन कुमार को गिरफ्तार किया है। इन दोनों की तलाश भी लंबे समय से की जा रही थी।

 

जमीनी विवाद में पुलिस ने की कार्रवाई

 

नगर पुलिस ने गत महीना शहर के बुढी गंडक नदी के ढाव में चकमेहसी थाना क्षेत्र के लदौरा गांव निवासी एक किसान का अंडकोष काटे जाने के मामले में इसी गांव के मोहम्मद नईम को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार किसान जब कोर्ट का कार्य को लेकर समस्तीपुर पहुंचे। इस दौरान शहर के मगरदही घाट पर कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया था। बाद में बूढी गंडक नदी के पास उसे ले जाकर अंडकोष काट दिया था। घटना जमीनी विवाद से जुड़ा था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!