Saturday, October 26, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:वहसी युवक ने नशे की दवा देकर नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म,वीडियो बनाकर मां-भाई को भेजा

समस्तीपुर में एक वहसी युवक द्वारा नाबालिग लड़की को चाय में नशे की दवा देकर दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. नगर थाना पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान शहर के धरमपुर वार्ड 6 निवासी मो.वजीर खान के पुत्र मो.शाहनवाज खान के रूप में की गयी है.

 

 

 

सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने घटना को लेकर बताया कि आरोपी युवक ने लड़की का आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना रखा था. उसी को सोशल मीडिया पर वायरल कर देने का झांसा देकर वह पिछले दो सालों से उक्त नाबालिग लड़की का शोषण कर रहा था.

 

https://youtu.be/zW3K2MlIfOE

 

 

घटना का खुलासा तब हुआ जब लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो लड़की की मां और भाई के मोबाइल पर भेज दिया. जिसके बाद इस घटना की नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विक्रम आचार्य के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मात्र 24 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

 

 

 

बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व 2 अक्टूबर 2021 शहनवाज ने पीड़िता को उसकी बहन के इलाज के बहाने से अपने घर पर बुलाया था. जहां पीड़िता को चाय में नशे की दवा मिलाकर पीला दिया. जब पीड़िता नशे की हालत में थी तब आरोपी ने उसका बलात्कार किया तथा आपत्तिजनक अवस्था में फ़ोटो भी खीच लिया.

 

 

पीड़िता नशे की हालत में रहने के कारण उसका विरोध नहीं कर सकी थी. जब उसे होश आया तो आरोपी ने उसका आपत्तिजनक फोटो दिखया तथा वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा. इसके बाद वह लगातार दो वर्षों तक उसी आपत्तिजनक फोटो के बल पर जबरन अवैध संबंध बनाता रहा.

 

 

इधर, 30 सितंबर को आरोपी ने पीड़िता का एक अश्लील विडिओ भी बना लिया. इस कुकृत से आजिज होकर जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी, तो आरोपी ने 12 अक्टूबर को उसका आपत्तिजनक वीडियो तथा फोटो उसकी माँ, भाई तथा मित्रों के मोबाईल पर भेज दिया. जिसके बाद मुहल्ले में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी. मामले की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी में नगर थाना के सबइंस्पेक्टर प्रताप कुमार सिंह एवं ऋचा सिंह की अहम भूमिका रही.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!