Sunday, October 27, 2024
Samastipur

बेगूसराय में रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से कट कर मौत:3 महीने पहले ही हेल्फर सिग्नल के पद पर हुआ था बहाल

समस्तीपुर ।बेगूसराय में रेलवे विभाग में कार्यरत युवक की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। युवक का शव तिरंगे से लिपटा हुआ घर पहुंचा, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

 

 

बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रसलपुर निवासी कपिलदेव सहनी का बेटा राजीव कुमार का शव शुक्रवार को रसलपुर गांव स्थित आवास पहुंचा। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक राजीव का शव को देखते ही मृतक की मां पूना देवी रोते बिलखते बेसुध हो गई। वहीं पिता कपिलदेव सहनी भी बेटा के शव को देखते ही रोने लगे।

  1. इसे भी पढ़े
    स्पेशल ट्रेन:मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी छठ पूजा स्पेशल ट्रेन 
  2. राकेश ऑटोमोबाइल में बजाज बाइक की Pulsar N 150 की हुई लांचिंग 
  3. राहुल गांधी का अलग अंदाज,विजयभेरी यात्रा के दौरान राहुल ने 
  4. “Love Story :रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत,बंगाल की युवती को बिहार के युवक से हुआ प्यार;घर से भागी तो पुलिस ने पकड़ा 
  5. समस्तीपुर के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा में पहली बार ड्रोन पायलट के ट्रेनिंग की हुई शुरुआत

 

मृतक के परिजनों के चीख व चीत्कार से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक राजीव करीब तीन माह पहले ही रेलवे के ग्रुप डी में हेल्फर सिग्नल के पद पर बहाल हुआ था। इसका पहला पोस्टिंग खगड़िया के धमारा घाट रेलवे स्टेशन पर हुआ था।

 

गुरुवार को ड्यूटी के दौरान धमारा घाट स्टेशन से करीब 150 मीटर उत्तर पूर्णिया एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से कट कर राजीव की मौत हो गई। इसकी जानकारी रेलवे विभाग के कर्मचारियों को मिलने पर शव को पहचान कर पोस्टमॉर्टम करवा कर सम्मान पूर्वक तिरंगे से लिपटे हुए ताबूत को मृतक के परिजनों को शुक्रवार को सौंप दिया गया।

 

मृतक राजीव दो भाई में बड़ा भाई था। साथ ही तीन बहन में सबसे छोटी बहन अविवाहित है। मृतक के पिता कपिलदेव सहनी मजदूरी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उक्त घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मुखिया मुन्ना सहनी, सरपंच राम कैलाश सहनी आदि ने पहुंच कर मृतक के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उक्त घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!