Sunday, October 27, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा नीतीश कुमार कितनों को विधवा बना कर आपकी अंतरात्मा जागेगी,किया यह मांग

दलसिंहसराय/रोसड़ा : बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री रेणु देवी और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिंहा शुक्रवार को दलसिंहसराय पहुंच कर मधैपुर स्थित मृतक मुर्गा व्यवसायी प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ सिंह के परिजनों से किया मुलाक़ात करते हुए सांत्वना दिया। वहीं विजय कुमार सिंहा ने चाचा-भतीजा की जोड़ी पर जमकर निशाना साधते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि पूरा बिहार अराजकता का शिकार हो चुका है। सत्ता में बैठे लोग कुर्सी के लिए मारामारी कर रहें हैं और प्रशासन बेलगाम हो चुका है। प्रशासन पर ही अपराधी हमला कर रहा है। सिपाही की हत्या कर देता है। आपके ही जिला में दारोगा की हत्या कर देता है। आज ही जहानाबाद में एक दारोगा पर हमला कर गोली मारा

। पूरी तरह से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर नहीं है और यह सरकार अक्षम है।इनके भ्रष्ट पदाधिकारी दारू, बालू व जमीन माफियागिरी में लगे रहते हैं। कानून का राज स्थापित नहीं हो सकता है। क्योंकि सत्ता में जो लोग बैठे हैं वो अपराधियों को संरक्षित करने वाले हैं। ये जंगलराज लाने वाले लोग बैठे हैं। अक्षम पदाधिकारियों को सरकार हटाती क्योंकि नहीं है, क्या मजबूरी है। आज बिहार में दारोगा पर हमला हुआ है उसमें क्या एक्शन हुआ।

 

वैशाली में एक सिपाही की हत्या होती है उसके साथ जो एसआई और सिपाही थे उसने एनकाउंटर क्योंकि नहीं किया। जब उसी अपराधी को पब्लिक पकड़कर देती तो थाना ले जाने के क्रम में सरगना को बचाने व राज खुलने के डर से एनकाउंटर कर दिया जाता है। जहां सरकार से संरक्षित अपराध हो, सरकार की संलिप्तता हो वहां इनसे उम्मीद करना मुश्किल है। हमने राजयपाल महोदय से भी कहा है कि बिहार में कानून का राज नहीं है। यह सरकार भी सक्षम नहीं है।सीएम विधि विभाग व गृह विभाग की भी मॉनिटरिंग करते हैं और वह खुद भी गृह विभाग के मंत्री हैं। इनको इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि इनसे सरकार नहीं चल रही है।

इसके बाद वह रोसड़ा के पवड़ा ग्राम पहुँचे जंहा दो सगे भाई अमित चौधरी, सुमित चौधरी की अपराधियों द्वारा गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी ।इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रशासन की नाकामी से दो सहोदर भाई की हत्या हुई है । मुख्यमंत्री जी आपके प्रशासन को चार -चार बार लिखित शिकायत करने के बावजूद दोनों भाई की हत्या हो जाती है, क्योंकि आपकी प्रशासन दारू माफियाओं से मिलकर दारू बेचवाने में व्यस्त है। इस गुंडाराज में जनता भगवान भरोसे है।

पीड़ित परिवार गांव-घर छोड़ने को मजबूर है, क्योंकि इस सरकार से उन्हें न्याय का भरोसा नहीं है। सरकार पीड़ित परिवार को अविलंब सुरक्षा मुहैया करा कर अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए।नीतीश कुमार कितनों को विधवा बना कर आपकी अंतरात्मा जागेगी। सत्ता मोह में आपकी अंतरात्मा मर चुकी है।

error: Content is protected !!